Parimatch क्रिकेट बेटिंग भारत: स्टेप बाय स्टेप जानें कैसे Parimatch के माध्यम से क्रिकेट पर बेट लगाएं

क्रिकेट भारत के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है और Parimatch पर आप छोटे-बड़े सभी प्रकार के चैंपियनशिप और प्रमुख मैचों पर बेट(सट्टा) लगा सकते हैं। हम सभी सर्वश्रेष्ठ प्रतियोगिताओं को कवर करते हैं और सैकड़ों शानदार इवेंट्स पर बहुत ही कम कमीशन में हमारे यूजर्स को बड़ा मुनाफा कमाने का मौका देते हैं। अगर आप Parimatch पर पहली बार बेट लगा रहे, तो आप अपनी पहली जमा राशि के बाद अच्छा खासा बोनस प्राप्त कर सकते हैं।

बेट कैसे लगाएं

आप वेबसाइट के ब्राउज़र संस्करण, अपने पर्सनल कंप्यूटर और मोबाइल ऐप में Parimatch पर क्रिकेट बेट लगा सकते हैं। हमने Android और iOS के लिए सारी सुविधाओं से संपन्न ऐप विकसित किया है।, इसलिए आपको बेट लगाने के लिए कंप्यूटर की आवश्यकता नहीं है। बेट लगाने के लिए हालांकि आपको कुछ प्रक्रियाओं से गुजरना होगा।

रजिस्ट्रेशन

इसके लिए आपको Parimatch India की आधिकारिक वेबसाइट या मोबाइल ऐप पर अपना खाता बनाना होगा। यदि आपका खाता पहले से बना हुआ है तो इस प्रक्रिया की कोई आवश्यकता नहीं।

लॉग इन करें

अपने खाते को इस्तेमाल करने के लिए यूज़रनेम और पासवर्ड का उपयोग करके वेबसाइट या मोबाइल ऐप किसी पर भी लॉगिन करें।

परिमैच पर कैसे शुरू करें

अब बेट लगाएं

बाएं तरफ मेन्यू में क्रिकेट श्रेणी ढूंढें और फिर इस पर क्लिक करें, इसके बाद चैंपियनशिप चुनें। स्क्रीन के बीचों बीच क्रिकेट के सारे इवेंट्स समेत आपको यहां बेट लगाने के लिए भविष्यवाणी नज़र आएगी। किसी एक भाव को चुनें और बेट लगाने के लिए ऊपर दाईं ओर “बेट लगाएं” पर क्लिक करें। आप ग्रुप बेट्स और एक्सप्रेस बेट्स भी लगा सकते हैं। इसके तहत आप एक साथ कई इवेंट्स या मैच पर दांव लगा सकते हैं।

शुरुआत में आपको सिर्फ बेसिक बेट लगाने का विकल्प ही दिखेगा। मैच को लेकर अलग-अलग भाव और भविष्यवाणी के लिए किसी एक मैच पर क्लिक करें। आप Parimatch पर लाइव मोड में किसी मैच के शुरू होने के बाद भी बेट लगा सकते हैं। ऐसा करने के लिए बाईं तरफ मेन्यू में लाइव गेम्स के सेक्शन में जाएं।

आपके द्वारा लगाई गई सभी बेट, बेटिंग स्लिप में नज़र आएगी। मैच शुरू होने से पहले आप लगाई गई बेट रद्द कर सकते हैं। मैच खत्म होने के बाद सभी बेट्स जोड़ी जाएंगी। आपके सभी अनुमान या भविष्यवाणी सही साबित हुई तो पैसे आपके खाते में पहुंच जाएंगे।

क्रिकेट बेटिंग के लिए मोबाइल संस्करण इस्तेमाल करने के फायदे

इंटरनेट पर मोबाइल यूजर्स के दर्शक हर साल बढ़ रहे हैं। सभी Parimatch ग्राहकों में से लगभग 50% ग्राहक (बेटिंग) सट्टेबाजी के लिए वेबसाइट और मोबाइल पर Android और iOS ऐप का उपयोग करते हैं और इसके बहुत सारे फायदे हैं –

  • डेस्कटॉप या पर्सनल कंप्यूटर चालू करने का कोई झंझट नहीं, आप कभी भी अपने स्मार्टफोन पर महज उंगलियां फेर क्रिकेट पर बेटिंग लगा सकते हैं।
  • आपको कुछ भी डाउनलोड नहीं करना है। यदि आप मोबाइल पर Parimatch का वेबसाइट संस्करण उपयोग करते हैं, तो आपको अपने फोन पर एक ऐप भी डाउनलोड नहीं करना होगा।
  • यूजर फ्रेंडली इंटरफेस। मोबाइल संस्करण का इंटरफेस खासतौर पर स्मार्टफोन की छोटी स्क्रीन के लिए तैयार किया गया है, इसलिए इसे एक हाथ से भी उपयोग करना आसान है।

वहीं Parimatch का एंड्रॉइड और आईओएस वेबसाइट संस्करण, विंडोज संस्करण से अलग नहीं है।

पैरिमैच मोबाइल वेब संस्करण उपयोगकर्ताओं को कुछ भी डाउनलोड किए बिना शर्त लगाने की अनुमति देता है, एक उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस प्रदान करता है, और लगभग एंड्रॉइड या आईओएस ऐप संस्करण के साथ भिन्न नहीं होता है

नए यूजर्स के लिए Parimatch क्रिकेट बोनस

यदि आपने पहले Parimatch पर नहीं खेला है, तो आप अपनी पहली जमा राशि पर वेलकम बोनस के रूप में अच्छी राशि प्राप्त कर सकते हैं। हम जमा की गई पहली राशि को दोगुना कर देंगे, अधिकतम 12,000 रुपये तक। अपना उपहार लेने के लिए, बस कैशियर डेस्क खोलें, एक उपयुक्त पेमेंट विकल्प चुनें और जमा करें। यह आपके बोनस खाते में जुड़ जाएगा। इसे इस्तेमाल या निकालने के लिए आपको दांव लगाते समय कुछ शर्तों का पालन करना होगा।

  • बोनस मिलने के बाद इसकी अधिकतम अवधि सात दिन है
  • इस समय के दौरान, आपको बोनस से पांच गुना अधिक राशि पर दांव लगाने की जरूरत होगी
  • केवल वही बेट मान्य होगी जो किसी दांव के लिए 1.5 गुणा भाव पर लगाई गई होगी

दांव या बेट लगाते समय अगर इन शर्तों का पालन किया जाता है तो पैसा आपके मुख्य खाते में ट्रांसफर कर दिया जाएगा। जिसे आप अपने कार्ड या इ-वॉलेट के जरिए निकाल सकते हैं। इसके लिए न्यूनतम जमा राशि 300 रुपये है। अगर आप समय सीमा के भीतर बोनस राशि का उपयोग करने में असफल रहते हैं तो यह अपने आप खत्म हो जाएगी।

Parimatch पर क्रिकेट पर बेट लगाने के बारे में और वेलकम बोनस अधिक जानकारी के लिए कृपया हमारे ईमेल – support@parimatch.com पर संपर्क करें और अगर आपके पास कोई प्रश्न है तो वो भी पूछ सकते हैं।

इन-प्ले क्रिकेट सट्टेबाजी सिद्धांत

अपने क्रिकेट सट्टेबाजी का अधिकतम लाभ उठाने के लिए, आप भविष्यवाणी कर सकते हैं जबकि खेल प्रगति पर है, यानी मैच शुरू होने के बाद । परिधि भारत में यह कार्यक्षमता लाइव अनुभाग में उपलब्ध है । शुरुआत के बाद और अंत तक सभी मैचों को इस खंड में स्थानांतरित कर दिया जाता है । Peculiarities क्या कर रहे हैं यहाँ:

  • कभी-कभी ऐसी प्रतियोगिताएं भी जो मूल रूप से मैच सूची पृष्ठ पर नहीं थीं, इवेंट लाइनअप में आती हैं;
  • मक्खी पर ऑड्स बदलते हैं और मूल से बहुत अलग हो सकते हैं;
  • बदलते हालात मैदान पर होने वाली घटनाओं से प्रभावित होते हैं;
  • कभी-कभी आप पैरिमैच वेबसाइट पेज पर बिल्ट-इन प्लेयर में एक मैच का अनुसरण कर सकते हैं ।

यदि आपको क्रिकेट की अच्छी समझ है और मैदान पर होने वाली घटनाओं का विश्लेषण कर सकते हैं, तो लाइव सेक्शन में कुछ दांव लगाना सुनिश्चित करें । सही अनुभव के साथ, यह अधिक लाभदायक और सुरक्षित हो सकता है ।

मैच के दौरान क्रिकेट पर दांव लगाने का प्रस्ताव

अपडेट किया गया:

पोस्ट लेखक