भरोसेमंद गेमिंग

Parimatch आपके अकाउंट और जानकारी की सुरक्षा के लिए आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करता है। हमारी साइट एक एसएसएल-प्रमाण पत्र से लैस है, जो सभी डेटा को एन्क्रिप्ट करता है और बाहर से इसके कोड में घुसपैठ की संभावना को समाप्त करता है।

पारिमैच स्पोर्ट्सबुक में पंजीकृत होने के बाद जिम्मेदार गेमिंग के नियमों का पालन करें ।

नियम और सिद्धांत

हम केवल आपके डेटा का उपयोग दोनों पक्षों के लाभ के लिए करते हैं। उदाहरण के लिए, आपके द्वारा लगाई गई बेट के लिए, आपकी जमा राशि की सुरक्षा के लिए और हमारे फ्यूचर प्रमोशनल ऑफर और नए उत्पादों की जानकारी आप तक पहुंचाने के लिए।

रजिस्ट्रेशन करते समय आपके द्वारा प्रदान किया गया ईमेल पता केवल आपको विभिन्न प्रमोशनल ऑफर्स के बारे में सूचित करने और आपके अकाउंट को पुनर्स्थापित करने के लिए उपयोग किया जाता है।

हम आपकी व्यक्तिगत जानकारी को किसी थर्ड पार्टी के साथ साझा नहीं करते हैं। वहीं आपको भी किसी को अपने खाते की जानकारी नहीं देनी चाहिए, यूजरनेम और पासवर्ड का खुलासा नहीं करना चाहिए। इसके अलावा, किसी भी थर्ड पार्टी साइटों को यह जानकारी प्रदान न करें।

उच्च स्तर की सुरक्षा सुनिश्चित करने और निष्पक्ष खेलने की गारंटी देने के लिए, हम आपको निम्नलिखित नियमों का उल्लंघन नहीं करने की सलाह देते हैं:

  • खेलों पर बेट लगाने के लिए आपकी आयु कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए;
  • आपको बिना किसी धोखाधड़ी के कानूनी रूप से खेलना चाहिए;
  • एक से अधिक अकाउंट न बनाएं। अपने अकाउंट को मित्रों और परिचितों को न दें।

Parimatch बेटिंग कंपनी में पैसे की निकासी तभी संभव है जब आपके अकाउंट का वेरिफिकेशन हो जाता है।  पहचान के लिए बनाई गई वेरिफिकेशन प्रक्रिया से आप अपने पैसों को ऑनलाइन धोखाधड़ी करने वालों से सुरक्षित रख सकेंगे। पैसे निकासी की जानकारी केवल आपके द्वारा बताई गई जगह तक ही जाएगी। यहां तक कि अगर घुसपैठिए आपके अकाउंट तक पहुंचने में सफल भी रहे तो वे इससे पैसे नहीं निकाल पाएंगे।

कृपया शराब और किसी भी प्रकार के नशे के दौरान बेटिंग न लगाएं। जब आपका मूड खराब या परेशान हों, तो भी बेटिंग से बचें। अगर आप कैसीनो खेलते हैं तो बीच-बीच में ब्रेक लेकर आराम करें। अगर आपका कोई प्रश्न है या समस्या हो तो आप support@parimatch.in पर 24-घंटे मौजूद तकनीकी सहायता टीम से संपर्क करें।