परिमैच इंडिया पर टेनिस बेटिंग

परिमैच इंडिया पर टेनिस पर बेट लगाएं और सफल प्रेडिक्शन कर बड़ी जीत हासिल करें। इस खेल की बेटिंग लाइन व्यापक है। लोकप्रिय लीग और चैंपियनशिप में दर्जनों मैच रोज की इवेंट लिस्ट में जोड़े जाते हैं। ये सभी रजिस्ट्रेशन के तुरंत बाद आपके लिए उपलब्ध होंगे, और नए यूजर्स अपना पहला डिपॉजिट करते समय 12,000 रुपये तक का शानदार वेलकम बोनस प्राप्त कर सकते हैं।

कैसे बेट लगाएं

परिमैच इंडिया पर टेनिस में बेट लगाने के लिए, आपको एक रजिस्टर्ड यूजर होना जरूरी है। इसके अलावा, बेटिंग केवल रियल मनी से संभव है, इसलिए आपको शुरुआत में डिपॉजिट करना होगा। प्रेडिक्शन करने के लिए, निर्देशों का पालन करें:

रजिस्टर करें

बुकमेकर ऑफिस के आधिकारिक साइट पर एक नया अकाउंट बनाएं या आपके पास पहले से अकाउंट है तो लॉग इन करें;

अपने अकाउंट को रिफिल करें

कैशियर के माध्यम से डिपॉजिट करें। चुनने के लिए दर्जनों पेमेंट सिस्टम होंगी, जिनमें कई लोकप्रिय भारतीय खिलाड़ी भी शामिल हैं;

एक इवेंट का चयन करें

खेल की लिस्ट के साथ मुख्य मेन्यू में, “टेनिस” चुनें, अपना पसंदीदा चैम्पियनशिप खोलें और मैचों में से एक पर क्लिक करें;

बेट लगाए

ऑड्स पर क्लिक करें, “बेट लगाएं” पर क्लिक करें, इसके प्रकार और राशि का चयन करें।

आप परिमैच इंडिया के ब्राउज़र वर्जन, पर्सनल कंप्यूटर के लिए क्लाइंट और मोबाइल एप में बेट लगा सकते हैं। हमने एंड्रॉयड और iOS डिवाइस के लिए मोबाइल सॉफ्टवेयर के कई वर्जन डेवलप किए हैं।

किए गए सभी बेट, आपके बेटिंग स्लिप में प्रदर्शित किए जाएंगे। प्रेडिक्शन की गणना इवेंट के अंत के बाद की जाती है। पैसे आपके द्वारा किए गए सफल प्रेडिक्शन के बाद सभी नतीजों के तुरंत बाद आपके अकाउंट में जोड़ दिया जाएगा।

परिमैच इंडिया में टेनिस पर बेट इवेंट की शुरुआत से पहले और बाद में दोनों जगह लगाए जा सकते हैं। दूसरे केस में, आपको लाइव गेम्स सेक्शन ओपन की आवश्यकता होगी। टेनिस कोर्ट पर होने वाली इवेंट के आधार पर यहां के अंतर लगातार बदलते हैं।

किन मैच पर आप बेट लगा सकते हैं

हमारे बुकमेकर ऑफिस में टेनिस की लाइन अप में दुनिया की सबसे वाइड रेंज है। हम सभी महत्वपूर्ण इवेंट और प्रतियोगिताओं को कवर करते हैं, जिनमें शामिल हैं:

  • ऑस्ट्रेलियन ओपन;
  • एटीपी;
  • आईटीएफ;
  • पर्सनल मैच;
  • डबल्स मैच;
  • पुरुषों और महिलाओं के लीग आदि।

बेट के दो तरीके “ऑर्डनरी” एक बेट के लिए एक प्रेडिक्शन और दूसरा “एक्सप्रेस” मोड में बनाया जा सकता है, जब ऑड्स को गुणा किया जाता है और अधिक बड़ी जीत मिलने का मौका मिलता है। लेकिन जीतने के लिए, सभी प्रेडिक्शन को इसमें खेला जाना चाहिए।

नए खिलाड़ियों के लिए टेनिस बोनस

परिमैच इंडिया पर आने वाले नए लोगों को अपने पहले डिपॉजिट पर एक शानदार वेलकम बोनस मिल सकता है। बस आपको अपने अकाउंट में 300 से 12,000 रुपए के बीच डिपॉजिट करना होगा और आप उतनी ही राशि बोनस के रूप में भी जीत सकते हैं। और अपने क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके उन्हें विड्रॉ करने के लिए, आपको पूरी तरह से बेट लगाना होगा:

  • वेजरिंग की अधिकतम अवधि सात दिन है;
  • बोनस की पांच गुना राशि में वेजरिंग का प्रदर्शन किया जाना चाहिए;
  • कम से कम 1.5 के अंतर वाले सभी बेट, बेटिंग के लिए उपयुक्त है।

यदि आप एक सप्ताह के भीतर इन शर्तों को पूरा नहीं करते हैं, तो आपका पैसा नष्ट हो जाएगा। इसलिए, पहले से ही एडवांस सर्वोत्तम बोनस की राशि का हिसाब कर लें। वेजरिंग के बाद, फंड बेट पर खर्च किए जा सकते हैं या आपके कार्ड और ई-वॉलेट से निकाले जा सकते हैं।

अपडेट किया गया:

पोस्ट लेखक